Samsung Galaxy F54 Offer: क्या आप भी उन लोगों में से है जो फेस्टिव सीजन का इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल सके? अगर हाँ तो अब ये मौका आ चूका है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिस पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा. जी हाँ Amazon और Flipkart पर बड़ी सेल चल रही है जिसके वजह से आप Samsung Galaxy F54 को सस्ते कीमत में खरीद पांएगे.चलिए आपको इसके फीचर्स और इस पर चलें वाले ऑफर के बारे में बताएंगे.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Samsung Galaxy F54 में 6.7 इंच का फुल एचडी एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. आपको इसमें ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर भी दिया गया है. यही नहीं इसके साथ ही आपको इसमें 8GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है. यह स्मार्टफोन Android 13 के आधार पर काम करता है. आपको इसमें पावर के लिए 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है. आपको इसमें 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. आपको इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB-C पोर्ट जैसे धाकड़ फीचर मिलते हैं.

कीमत और ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए रखी गयी है. आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से लेते हैं तो 30% की छूट के बाद 24,999 रुपए की बिक्री में बेचा गया. आपको इस पर 22,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर मिलते है. आपको ICICI, Axis, kotak और Citi बैंक कार्ड पर इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको इस पर 500 रुपए की छूट मिलेगी. आप अगर इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा. यही नहीं आपको इस पर 11,000 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी दिया जाएगा.