Flipkart Big Year End Sale 2023: अब ये साल खत्म होने वाला है. ऐसे में सभी इ कॉमर्स वेबसाइट सेल ऑफर ला रही है. अभी हाल ही में Flipkart की इस साल की आखिरी Flipkart Big Year End Sale 2023 शुरू हुई है. दरअसल यह सेल 9 दिसंबर से शुरू होने वाली है और 16 दिसंबर तक चलने वाली है. आपको इस सेल पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स पर 50 से 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा. चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते है.

Flipkart Big Year End Sale से मिलने वाले ऑफर्स

बताते चले की अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट ने इस बात की घोषणा कर दी गयी है कि दरअसल बैंक कार्डों पर तत्काल छूट दे दिया जाएगा. इन ऑफ़र्स के हिसाब से ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक, आईडीएफसी बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्डों का यूज़ करके 10% तत्काल छूट दिए जाते है. असल में इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का यूज़ करने वाले ग्राहकों को 5% कैशबैक दिया जा रहा है.

Flipkart Big Year-End Sale 2023 में मिलने वाले Mobiles Offers

आपकी जानकारी के लिए बता दे Flipkart Big Year-End Sale में सब की नज़र आईफोन्स से होने वाली है. उम्मीद जताई जा रही है कि आईफोन 14 पर भी इस बार तगड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है. इन सब के अलावा आपको सैमसंग, वनप्लस, वीवो, ओप्पो जैसे कंपनियों के फोन्स पर भी आपको भारी डिस्काउंट मिलने वाला है.

Flipkart Big Year-End Sale 2023 में मिलने वाली Laptop Deals

बता दे फ्लिपकार्ट के हिसाब से लैपटॉप पर 50-80% तक की छूट मिलने वाली है. आपको इस सेल में सभी प्रमुख लैपटॉप ब्रांडों पर लागू है. ऐसे में अगर आप लैपटॉप खरीदना चाहते है तो इससे अच्छा मौका आपको मिलेगा नहीं

Flipkart Big Year-End Sale 2023 में मिलने वाली Smartwatch Offers

आज के डेट में हेडफोन और स्मार्टवॉच एक बहुत बड़ा बड़ा सेगमेंट है. इसकी मांग आज के डेट में सबसे ज्यादा है. इस फ्लिपकार्ट के ईयर के हिसाब से इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज पर 50-80% तक की छूट मिलने वाली है. दरअसल ये छूट सभी प्रमुख हेडफोन ब्रांडों पर लागू होने वाली है.