नई दिल्ली। यदि आप काफी कम बजट का जबरदस्त फीचर वाला फ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इंफीनिक्स कंपनी की ओर से ऐसा ही धांसू फ़ोन मार्केट में पेश किया जा रहा है इस फ़ोन की खासियतो के देखते हुए बाजार में सकी बिक्री काफी तेजी से हो रही है। यदि आप भी इस फोन के खरीदना चाहते है तो यह फ़ोन फ्लिपकार्ट पर आपको मात्र 8999 रु में मिल रहा है आइये जानते है फ़ोन की खासियतों के बारे में..

INFINIX HOT 30i

इंफीनिक्स कंपनी ने अपने इस फोन में कई एडवांस फीचर दिए है इस फ़ोन में आपको 8 + 8 GB की रेम मिलती है जो की फ़ोन की परफॉरमेंस को काफी बेहतर बनाने में मदद करती है इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको 128 GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है इस फ़ोन की स्क्रीन 6.6 इंच की एचडी+ डिस्प्ले से लैस है जिससे आप वीडियो एवं मूवी काफी च्छी तरह से देख सकते है। इस फ़ोन में आपको 50MP + AI लेंस के साथ 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है जो वीडियो एवं फोटो लेने के लिए बेहतरीन क्वालिटी देता है।

हाई स्पीड परफॉरमेंस

Infinix HOT 30i को लंबे समय तक पावर देने के लिए 5000 MAH की बैटरी मिलती है साथ में ही इसमें आपको लगभग 5000 निट्स ब्राइटनेस मिलता है जो दिन के समय में फ़ोन इस्तेमाल करने पर भी बेहतरीन परफॉरमेंस देता है