Jio Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो डाटा और अनलिमिटेड कॉल पर सबसे सस्ता पैकेज ढूंढ रहे है अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ क्योंकि अभी अभी जिओ और रिलायंस ने मिल कर एक नहीं 3 स्मार्टफोन के मॉडल लॉन्च किये है. आपको इसमें 1 साल तक के लिए फ्री डाटा और सुविधा दी गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में फीचर्स की भरमार मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया जाएगा. यही नहीं a इसके साथ ही आपको इस फोन में 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है. यही नहीं इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 5MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा दिया जाने वाला है. आपको इसमें 2500mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको बैकअप भी दिया जाता है. यही नहीं आपको इसमें 1.3GHz Quadcore प्रोसेसर दिया गया है और यह फोन Android Go एडिशन पर चलता है.

Jio Phone 3 में मिलने वाले ऑफर्स

सबसे पहले ऑफर की बात जानने से पहले ये बात जान लीजिए की ये स्मार्टफोन आपको ब्लैक और ब्लू कलर में आसानी से मिल जाएगा. सबसे अच्छी बात तो यह है कि ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 649 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. आपको इस कंपनी पर 2 साल की वारंटी भी दी जाएगी. यही नहीं आपको इस फोन पर 2G, 3G, या पहर 4G नेटवर्क सब कुछ फुल स्पीड के साथ काम करेग. ऐसे में इस स्मार्टफोन की कीमत 4,500 रुपये है. अब आते हैं ऑफर पर. देखा जाए तो ये स्मार्टफोन इतनी महंगी है नहीं लेकिन कंपनी इस पर ऑफर चला रही है. इस ऑफर के बाद ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 649 रुपये में मिल जाएगा. असल में आपको इस फोन में WiFi, GPS, Bluetooth जैसी सुविधाएं दी जाएंगी.