नई दिल्ली। यदि आप काफी कम कीमत का शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो OnePlus ने ऐसा ही धांसू स्मार्टफोन Nord 2T 5G को पेश कर दिया है। जिसकी कैमरा क्वालिटी और बैटरी क्वालिटी को देख लोग खरीदने को बैचेन हो चुके है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो पहले जान लें इसकी खासियतो के बारे में ..

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G के फीचर्स बारे में बात करें तो कपंनी ने इस फोन में कई एंडवास फीचर्स दिए है। जिसमें इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की Super Amoled Display के साथ लैस है। जिसका screen regulation 1240 x 2772 pixel है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ कार्य करता है। इस फोन के RAM और ROM की बात करें तो इसमें आपको 8GB RAM me के साथ 128GB तक का ROM दिया दिया जा रहा है। इसके अलावा 12GB RIM के साथ 256GB तक का स्टोरेज देखने को मिलेगा।

OnePlus Nord 2T 5G Camera

इस स्मार्टफोन का कैमरे की बात करें तो इसमें तीन कैमरा देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 108MP का दूसरा कैमरा 16MP का Wide Angle कैमरा और तीसरा 8MP का Micro Lens कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 48MP का Full HD कैमरा दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें Screen Lock Diplay Fingerprint दिया गया है। जो बाकी के स्मार्टफोन से अलग है

OnePlus Nord 2T 5G Battery Features

इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इसमें 7800mAh की पावरफुल बैटरी लगाया गया है जो मात्र 18 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज कर देती है।

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत के बारें में बात करें तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती 13,999 रूपये से शुरू है आपके लिए काफी कम बजट का यह शानदार फोन है।