नई दिल्ली। आज के समय में स्मार्टफोन रखना हर किसी की पहली जरूरत बन चुकी है जिसके बिना जिंदगी के जरूरी काम अधूरे रह जाते है। कपंनिया भी अपने ग्राहकों की सुविधाओं को देखते हुए नए नए फीचर्स के किफायती बजट के साथ पेश कर रही है। इसी के बीच फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आपको मंहगे फोन काफी कम कीमत के साथ सेल किए जा रहे है। जिस पर ऑनलाइन खरीदारी करके आप इस मौके का फायदा उठा सकते हैं।

कौन-सा फोन मिल रहा है सस्ता

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग दशहरा सेल में आप POCO C51 स्मार्टफोन को मात्र 5999 रुपये में खरीद सकते है। बता दें कि इस फोन की एमआरपी शोरूम कीमत 9,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल पर इस फोन की करीब 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं।

5,999 रुपये में 7GB रैम वाला फोन

दरअसल, 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉच किए गए POCO C51 स्मार्टफोन तो फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर के तहत 40 फीसदी यानी पूरे 4000 रुपये की छूट दी जा रही है। जिसके तहत यह फोन आपको मात्र 5,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसमें आप 5,450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहें कि एक्सचेंज बोनस आपको तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडिशन का होगा।

POCO C51 का स्पेसिफिकेशन

POCO C51 के फीचर की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.52 इंच का बड़ी एचडी डिस्प्ले के साथ लैस है, जो 400 निट्स ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है, फोन मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर पर काम करता है इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज देखने को मिलता है। यह एंड्रॉयड गो एडिशन पर काम करता है।

POCO C51 का कैमरा

इस फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इस में दो कैमरे देखने को मिलते है जिसमें पहला कैमरा 8MP बैक कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।  फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन के बॉक्स में आपको 10W चार्जर मिलता है।