Portable AC price:  गर्मी ने लोगों का दिमाग ख़राब कर रखा है. लोग अब मानसून का इंतज़ार करने लग गए है. ऐसे में इस गर्मी से राहत पाने के लिए लोग कलर और ac यानी की एयर कंडीशनर क्या क्या नहीं खरीद रहे. लेकिन जरा उन लोगों से पूछिए जिनके पास ये सब ख्ररीदने के पैसे ही नहीं है. लेकिन अब आप टेंशन मत लीजिए. ये भीषण गर्मी आपका कुछ नहीं उखाड़ पाएगी. क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा पोर्टेबल एयर कंडीशनर लेकर आएं है जो बहुत ज्यादा सस्ती है लेकिन कलिंग जबरदस्त करती है. चलिए आपको इसकइ बारे में डिटेल में बताते है.

Portable AC

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पोर्टेबल एसी 4 In 1 है. जी हाँ. ऐसा इसलिए क्योंकि ये फंक्शन सपोर्ट के साथ आता है. आपको इसमें नॉर्मल फैन, मिनी एयर कूलर, humidifier and purifier जैसे फीचर मिलती है. यही नहीं आपको इसमें 200 मिली का वॉटर टैंक दिया गया है है. आप चाहे तो आप इसमें बर्फ के टुकड़े डाल कर ठंडी हवा पा सकते हैं. यही नहीं इसके हवा को मैनेज करने के लिए तीन बटन के मोड्स मिलते है. आप इसे 5 से 8 घंटे तक aasani से चला सकते है.

Hywecy Air Conditioner की कीमत

आप इसे मात्र 7,499 रूपये में खरीद सकते है. अगर आप इसे Amazon से लेते हैं तो ये आपको 8 प्रतिशत की छूट के साथ 6,885 रूपये में मिलेगा. वही अगर आप इसे EMI के साथ लेते हैं तो ये आपको 329 रूपये की ईएमआई पर मिल जाएगा. अगर आप इसे लेने के लिए HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो ये आपको 1250 रूपये में मिल जाएगा.