नई दिल्ली: यदि आप कम बजट के साथ डेरो फीचर्स वाले फोन की तलाश कर रहे है तो इसके लिए Poco के द्ववारा पेश किया जाने वाला C51 फोन आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। जो बच्चों की पॉकेटमनी से भी कम कीमत में मिल रहा है। यदि आप इस खास फोन का खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचटर्स के साथ कीमत के बारे में..

Poco C51 के फीचर्स

Poco C51 फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.52 इंच की HD+ डिस्पले देखने को मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट को सपोर्च करती है। यह फोन Android 13 Go एडिशन के सुपीरियर ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में आपको 4GB रैम के अलावा 3GB और 7Gb रैम भी देखने को मिलती है।

Poco C51 की बैटरी

Poco C51 की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो पूरे दिन तक आपका साथ देने में सक्षम है। इसी के साथ एक फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Poco C51 का कैमरा

Poco C51 फोन के कैमरा सेटअप की बात करें इसके पहला कैमरा 8 MP ड्यूल कैमरा तथा फ्रंट में 5 MP कैमरा मिल जाता है।

Poco C51 फोन की कीमत

Poco C51 फोन कीकीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे 9,999 रुपए की कीमत के सा। पेश किया है लेकिन इसमें फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही छूट के तहत यह आपको मात्र 5,499 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो इसे आप EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह फोन में आपको मात्र 194 की EMI हर महिने 24 महीनों में भरने होंगे।