यदि आप कोई बेहतरीन स्मार्टफोन काफी सस्ते में खरीदने के मूड में है तो यह खबर आपकेलिए ही है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की डील से आप एक बेहतरीन मोबाइल फोन काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम Infinix Hot 30i है। इस फोन पर आपको काफी जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप इसका लाभ ले सकते हैं और इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Infinix Hot 30i के दाम

इस फोन की कीमत की बात करें तो आप इसको मात्र 7449 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी असल कीमत 11,999 रुपये है। अतः डिस्काउंट तथा ऑफर्स के चलते आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर इसके लिए घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

infinix Hot 30i के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा रही है। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें आपको पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जाता है। इसकी डिस्प्ले की ब्राइटनेस की बात करें तो यह 500 निट्स की है। इस फोन में ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक हीलियो G37 SoC प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें 8GB एक्सटेंडेड रैम की भी सुविधा मिलती है।

infinix Hot 30i की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको AI का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जिसमें आपको 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जाती है। एक बार चार्ज होने के बाद यह आपको 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है।