Vivo Smartphone Under 10K: स्मार्टफोन तो कई सारे हैं. कोई भी स्मार्टफोन लेने से पहले कैमरा और कीमत के बारे में जरूर देखना चाहते है. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो आप वीवो का ये स्मार्टफोन ले सकते है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y01A है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसकी बैटरी भी बहुत धाकड़ है. सबसे अच्छी बात तो ये है की ये स्मार्टफोन आपको 10 हज़ार से भी कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बार में डिटेल में बताते है.

Vivo Y01A के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इस स्मार्टफोन में आपको 6.51 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले लगा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 720 × 1600 पिक्सल रेसोलुशन के मिलता है. इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले दिया गया है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आपको मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 2GB की रैम और 4जीबी रैम के दो वेरिएंट नज़र आने वाले है. इस स्मार्टफोन के अंदर 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी मिलेगी. ये स्मार्टफोन 10 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं. इस स्मार्टफोन का वजन 178 ग्राम का है.

वही बात अगर कैमरा की करें तो आपक इसमें 8 मेगापिक्सल का रियल कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

कीमत

बात करें इस स्मार्टफोन के कीमत की तो ये आपको ₹10000 की रेंज में आसानी से मिल जाएगा. आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ और सिर्फ 8,000 रूपये तक के दाम में खरीद पाएंगे. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो ये आपको बहुत ही फायदा दिलाएगा. हाँ वो अलग बात है की vivo के कई ऐसे स्मार्टफोन इस वक़्त ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर मिल रहे है. लेकिन हमने आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताया वो फ़ोन आपके लिए सबसे बेस्ट है.