भारत के कार सेक्टर में हैचबैक सेगमेंट की कारों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में आपको एंट्री लेवल कार से प्रीमियम कारें भी आसानी से मिल जाती हैं। इन्हीं में से एक कार है Maruti WagonR कार। इसको काफी लोग पसंद करते हैं। इसको इसके बेहतरीन डिजाइन, अच्छे माइलेज तथा किफायती दामों के लिए पसंद किया जाता है।

बीते नवंबर माह में यह कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार भी रही है। इसकी शुरुआती कीमत 5.54 लाख रुपये है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 7.42 लाख रुपये है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर दिए जानें वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

DROOM वेबसाइट का ऑफर

आपको बता दें कि यहां पर 2012 मॉडल की पुरानी Maruti WagonR कार को सेल करने के लिए रजिस्टर किया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है। इसकी कीमत 1.80 लाख रुपये रखी गई है। इस कार पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी दिया जा रहा है।

QUIKR वेबसाइट का ऑफर

यहां पर इस कार के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के गुरुग्राम का है। इस कार की कीमत 2.5 लाख रुपये लिस्ट की गई है। इस कार पर आपको फाइनेंस प्लॉन भी ऑफर किया जा रहा है।

पुरानी Maruti WagonR कार के इन मॉडल्स पर दिए गए ऑफर्स में से आप किसी का भी चुनाव कर सकते हैं। आप अपने बजट के हिसाब से किसी भी कार को खरीद सकते हैं। लेकिन पुरानी कार को खरीदने से पहले आप लोकेशन पर जाकर उसकी असल कंडीशन तथा उसके पेपर्स की जाँच अवश्य कर लें अन्यथा आपको हानि उठानी पड़ सकती है।