आपको पता होगा ही की सोशल मीडिया पर डॉली चाय वाले की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं। वर्तमान में डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर सेंशेसन बना हुआ है। फिलहाल डॉली भाई की एक वीडियो काफी देखी जा रही है, जिसमें उनके साथ एक रशियन लड़की दिखाई पड़ रही है। बता दें की यह खूबसूरत रशियन लड़की भी डॉली भाई की चाय का टेस्ट लेने उनकी टपरी पर आई थीं।

इस दौरान उन्होंने डॉली भाई के साथ कुछ तस्वीरें भी खिचवाई। आपको बता दें की डॉली भाई की फेमस हो चुकी चाय की टपरी नागपुर में लगती है और हालही में इस टपरी पर खुद बिल गेट्स भी चाय पीने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद दुनियाभर के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, एक्टर्स डॉली भाई की टपरी पर पहुंचने लगे हैं। इसी क्रम में हालही में एक रशियन लड़की भी डॉली की टपरी पर नजर आई थी।

टपरी पर आई रशियन लड़की

आपको बता दें की डॉली की टपरी पर हालही में एक रशियन लड़की भी नजर आई थी। जिसकी कई तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं हैं। असल में यह लड़की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है। इस लड़की ने डॉली भाई के साथ न सिर्फ तस्वीर खिंचवाई बल्कि डॉली भाई के हाथ की चाय भी पीने को कहा। इसके बाद डॉली भाई अपने अंदाज में चाय बनाते हुए दिखाई पड़े। डॉली भाई फुल स्वैग में चाय को ग्लॉस में डालते हैं और पीछे से अरिजीत सिंह की आवाज में ‘सवेरा का मेरे तू सूरज लागे’ गाने का म्यूजिक बजता सुनाई देता है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dolly_ki_tapri_nagpur के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तथा डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है “अब तो बिग बॉस के अगले सीजन में डॉली का जाना तय है। दूसरे ने लिखा- अब ये कौन आ गई। बिल गेट्स की बेटी है क्या? इसी प्रकार से काफी लोगों ने डॉली की इस वीडियो पर काफी कमेंट किये हुए हैं।