Vivo V25 5G Smartphone: आप अगर कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V25 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको वेरिएंट मिलेगी. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹25,999 रुपए में हो गयी है. इसमें आपको वेरिएंट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलते हैं. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Vivo V25 5G में Mediatek Dimensity 900 Octa core के प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच Full HD+, 90Hz AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 2 रंगों और 2 वेरिएंट मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाला फेस अनलॉक सेंसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलता है.

कैमरा

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 64MP का मेन कैमरा मिलता है. आप जो इसमें वीडियो रिकॉर्ड करते हैं वो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करता है . आपको इस स्मार्टफोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का पावरफुल फ्रंट कैमरा मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन के कैमरा में Night Mode, Degital ZOOM, Panorama, Portrait, Micro mode, Expert mode, जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको इसमें 4500mAh की बड़ी बैटरी मिलती है. आपको इस में फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 44W Flash Charge सपोर्ट करता है. यह स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 25 मिनट में 0% से 50% तक चार्ज हो जाता है.