Poco X5 Pro Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आप Flipkart से चल रही इस सेल में Poco X5 Pro 5G फोन पर आपको काफी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स देखने को मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 108MP का कैमरा मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

Poco X5 Pro क्या है डील?

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते है. बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 29 हजार रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से बंपर डिस्काउंट के बाद ये स्मार्टफोन आपको 18 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. आपको इस फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत करते है. आप इस स्मार्टफोन को AXIS Bank Credit Card से खरीदते हैं तो आप इसे 1 हज़ार रुपए मिलता है.

Poco X5 Pro पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर

बात अगर इस कंपनी की करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. दरअसल आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से खरीदारी कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन Poco X5 Pro में 13,150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. यह कीमत डिस्काउंट की है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 18,999 रुपए है.

Poco X5 Pro के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की करें तो यह स्मार्टफोन 6.67 इंच की स्क्रीन से Full HD+ Xfinity AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. आपको इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें आपको 108 MP का मेन बैक कैमरा मिलेगा. इस फोन से आपको 4K पर 30 एफ़पीएस के साथ वीडियो आसानी से बना सकेंगे. आपको इस पोको X5 प्रो 5जी में 5,000 mAh की बैटरी मिलती है. वही कंपनी ने इस फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर दी गयी है. आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, वाई फ़ाई और ब्लूटूथ जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.