नई दिल्ली। भारतीय बाजार से काफी लंबे समय से राज कर रही मोटोरोला (Motorola) पिछले कुछ सालों से नए नए फीचर्स के स्मार्टफोन लॉन्च करके एक बार फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। इन दिनों 5G के फोन को खरीदना लोग काफी पसंद कर रहे है। अब मोटोरोला (Motorola) ने गार्हकों की बढ़ती पसंद को देखते हुए भारतीय बाजार में अपना नया बजट का फोन Moto E32s को लॉन्च करके अपनी यूजर्स को बड़ी सौगात दी है।

बताया जा रहा है कि मोटोरोला (Motorola) ने अपने इस नए फोन में कई शानदार फीचर्स दिए हैं जिसमें इसकी स्क्रीन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है इसके साथ ही  5000mAh की बैटरी, Android 12 और 16MP का ट्रिपल कैमरे के साथ पेश किया गया है।

यदि आप काफी कम कीमत के साथ फोन खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए यह सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए जानते हैं Moto E32s की कीमत और फीचर्स के बारे में…

Moto E32s features

Motorola का नए स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए है।यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें आपको 16MP AI-पावर्ड ट्रिपल कैमरा दिया गया है इसके अलावा लंबे संमय तक चलने वाली,5000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 15W चार्जिंग क्षमता है।

इस फोन में सेल्फी और वीडियों कॉलिग करने  लिए 200MP का फ्रंर्ट कैमरे दिया गया है। ग्राहकों की पसंद को देखते हुए Motorola ने इसकी कीमत भी काफी कम रखी है।

Moto E32s Price 

Moto E32s 6 जून से भारतीय मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध है। यदि  इस फोन को JioMart, JioMart Digital, Reliance Digital, और Flipkart पर से खऱीदते है तो यह आपको 60,000+ रिटेल स्टोर पर केवल 8,999 रुपये की होगा। Moto E32s 4GB + 64GB वेरिएंट का फोन 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा।