MS Dhoni Video Viral: मैच तो शुरू हो चूका है. लोग एक भी दिन इसे देखना नहीं भूल रहे हैं. अभी हाल ही में धोनी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुके है. जी हाँ अभी आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले ही धोनी ने सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी. अब भले ही गायकवाड़ कप्तानी कर रहे हो लेकिन उन्हें धोनी का भरपूर है.

यही नहीं मैच के दौरान भी धोनी गायकवाड़ को अकेले नहीं छोड़ रहे हैं. बल्कि वहां भी वो गायकवाड़ को समझाते हुए नज़र आ रहे है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग महेंद्र सिंह की तारीफ कर रहे हैं. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में आपको महेंद्र सिंह धोनी मैच खत्म होने के बाद सबसे हाथ मिलाते हुए नज़र आएंगे. इसी बीच जब वो आखिरी खिलाडी से हाथ मिला रहे थे उसके बाद वो गायकवाड़ के लिए रुकते हैं और उन्हें आगे चले का मौका देते है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद दोनों खिलाडी के फैंस धोनी की तारीफ कर रहे है. इस वीडियो को whistlepoduarmy नाम के चैंनले पर अपलोड किया गए है चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.