नई दिल्ली: यदि आप इस दीपावली में नया फोन खदीने के बारे में सोच रहे है, जो काफी कम कीमत के साथ दमदार फीचर्स वाला हो,तो आपको मोटरोला दे रहा है आपकी पसंद की हर वो चीजें को आप काफी कम कीमत में अपने स्मार्टफोन में देखना चाहते हैं। और सबसे खास बात है कि इस फोन पर आपको बंपर ऑफर भी दिया जा रहा है। Moto E13 फोन को आप काफी कम कीमत के साथ Flipkart शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको बड़ी स्क्रीन के साथ पावरफुल बैटरी भी मिलेगी। चलिए जानते है इस पोन की कीमत के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

Moto E13 Features

Moto E13 स्मार्टफोन के Features  की बात करें तो इस फोन की स्र्कीन 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले का साथ मिलती है। इसके अलावा फोन में 8 जीबी की रैम के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। ये फोन एंड्रॉइड 13 के OS पर काम करता है।

Moto E13 की बैटरी

Moto E13 की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में है। साथ ही यह आपको 23 घंटे तक का बैकअप देती है।

Moto E13 का कैमरा

Moto E13 का कैमरे की बात करें तो इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट साइड में 5MP का शूटर कैमरा दिया है।

Moto E13 Price & Deal Offers

मोटो ने अपने 128जीबी वाले स्मार्टफोन को आप लेते है तो इसे 7499 रूपए की कीमत के साथ लिस्टेड किया गया है। वहीं 64जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 6,499 रुपए में लिस्टेड किया गया हैं। इन दोनों वेरिएंट में आपको BOB, IDFC, First बैंक और Yes बैंक कार्ड से भुगतान करने पर हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।

बैंक ऑफर के तहत इस फोन्स को ₹6000 कम कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही आप अपने पुराने फोन के बदले 6,900 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।