‘डॉली की टपरी’ इंटरनेट पर बहुत ही प्रसिद्ध है। हालांकि, गुरुवार को जब माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल बिल गेट्स ने इंस्टाग्राम पर डॉली के हाथों से चाय पीते हुए वीडियो साझा किया, तो नागपुर की डॉली तत्काल ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई। लेकिन अब डॉली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बताती हैं कि उन्हें यह पता ही नहीं था कि जिस व्यक्ति को वह चाय बनाकर पिला रही थीं, वह इतनी बड़ी व्यक्तित्व हैं… उन्हें लगा था कि वह कोई विदेशी हैं और उन्हें चाय पिलानी है।

न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें डॉली से बातचीत का दृश्य दिखाया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – “नागपुर, महाराष्ट्र: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थाक ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह डॉली के हाथ की चाय का आनंद लेते नजर आ रहे थे।” वीडियो में डॉली ने कहा- मैंने सोचा कि वह एक सिंपल विदेशी व्यक्ति है, और उन्होंने कहा मुझे चाय पीनी है. तो मैं नॉर्मली उनके लिए चाय बनाया और उनको चाय पिलाया. और मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मैं किसको चाय पिलाया है.

Bill Gates वाले विडियो की कहानी

उन्होंने (बिल गेट्स) ने कहा- “वाह, डॉली की चाय! हमारी बातचीत तो हुई नहीं, वह मेरे साथ ही खड़े रहे बस।” इसके बावजूद, मैं अपने काम में व्यस्त था। मैंने दक्षिण भारतीय फिल्मों से अपना स्टाइल विकसित किया है। आज, मुझे यह अनुभाव हो रहा है कि मैं नागपुर का डॉली चाय वाला बन गया हूं। मेरा सपना है कि मैं भविष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हाथ की चाय पिलाऊं।

डॉली, जो नागपुर से हैं, एक इंटरनेट सेंसेशन हैं। उनकी चाय बनाने और पिलाने का अंदाज सबसे हटकर है। उनकी दुकान, जिसे दुनिया ‘डॉली की टपरी’ के नाम से जानती है, नागपुर में ही स्थित है। हर दिन डॉली की टपरी पर व्लॉगर, इंफ्लुएंसर और आम लोग उनके साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने के लिए आते हैं। डॉली दक्षिण भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं और उन्हें एक्शन पसंद है। और उनकी चाय बेचने के अंदाज में भी यही एक्शन नजर आता है।

गुरुवार को, बिल गेट्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल @thisisbillgates से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह डॉली के हाथ से चाय पीते हुए दिखाई गए। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “इंडिया में, आप हर किसी जगह इनो वेशन को देख सकते हैं। यहां तक कि एक कप नार्मल चाय बनाने में भी!” उनकी इस पोस्ट को अब तक 5 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है, और उस पर 41 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। कुल मिलाकर, लोग कह रहे हैं कि यह वीडियो डॉली भाई का जलवा है।