26 फरवरी को स्पेन के बार्सलोना में आयोजित हुआ ग्लोबल टेक इवेंट MWC 2024 (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) में कई स्मार्टफोन कपंनियां ने अपने-अपने प्रोडक्ट को पेश किया था। लेकिन इस इंवेंट में जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। जिसको देखने के लिए अब हर कोई बेकरार भी है। इस टेक इवेंट में Energizer नाम की कपंनी की सबसे ज्यादा पावर के साथ 28,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन P28K को पेश किया गया था।

जिसके टीजर को अभी हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें इस सुपर स्मार्टफोन का लुक दिखाया गया था। बता दें कि यह दुनिया का पहला फोन होगा, जिसमें इतनी दमदार बड़ी बैटरी दी जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Avenir Telecom के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 60MP के कैमरा के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए हैं। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन की खासियत के बारे में बताते हैं..

Energizer P28K के स्पेसिफिकेशन्स

इस Energizer P28K स्पेसिफिकेशन्स के बारे मे बात करें तो इस स्मार्टफओन में दी गई स्क्रीन 6.78 इंच की है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 × 2460 पिक्सल के सपोर्ट को करती है। इसके साथ ही इसमें 90Hz भी देखने को मिलेगा और यह फोन Android 14 OS पर काम करेगा, जिससे ये फोन काफी स्मूथ चलने वाला है। इस फोन में आपको 4GB और 6GB रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। ये फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ मार्केट में आएगा और इस फोन के साथ कंपनी ने तीन साल की वारंटी भी दी है।

Energizer P28K की धांसू कैमरा क्वालिटी

इस Energizer P28K स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें दो कैमरे दिए जाएंगे। जिसमें पहला कैमरा 60 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया जाएगा। तो वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सामने की तरफी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Energizer P28K की कीमत

इस फोन के लिए कंपनी ने दावा किया है कि इसको एक बार चार्ज करने पर ये 122 घंटे तक आराम से चल सकता हैं। कंपनी इस फोन को अक्टूबर में लॉन्च करने की योजना बना रही है और इसकी कीमत 250 यूरो यानी कि करीब 22,000 रुपये तक हो सकती है।