Tecno Phantom V Flip 1 अक्टूबर दोपहर 12:00 बजे लांच होने जा रहा है टेक्नो का यह नया स्मार्टफोन फ्लिप मॉडल की मिलेगी खासियत। दोपहर 12:00 बजे के बाद आप अमेजॉन की सेल पर इस शानदार फोन को खरीद सकते हैं।

मिल रहे हैं वेरिएंट्स भी

अगर आप टेकनो फैंटम सी फिलिप का यह मॉडल अपने लिए लेना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको दो तरह के वेरिएंट्स मिलेंगे। कलर वेरिएंट के अनुसार कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसका पहला वेरिएंट आईकॉनिक ब्लैक मॉडल है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट मिस्टीक डॉन है।

Must Read

कीमत भी है कीमत भी है लाजवाब 

टेक्नो केस मॉडल की कीमत 49,999 रुपए है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल को बहुत विशेष बनाया गया है क्योंकि इसमें आपको बहुत सारी अपग्रेड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि इसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाएगा।

जानिए स्क्रीन क्वालिटी के बारे में

मार्केट में नई लांच किया जा रहे हैं शानदार फोन में आपको FHD+ resolution LTPO AMOLED PANEL की व्यवस्था देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही इस फोन में आपको 1.35 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। आपको बता दे टेक्नो की इसमें मॉडल में मीडिया टेक डायमंड सिटी 8050 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

कैमरा क्वालिटी है एकदम जबरदस्त

मीडियाटेक की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन में आपको जो में कैमरा दिया जा रहा है वह 64 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। आपको बता दे वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस बेहतरीन मॉडल में आपको 32 मेगापिक्सल का लाजवाब कैमरा दिया जाएगा। अपने कैमरा क्वालिटी के कारण यह फोन बहुत ज्यादा चर्चा में बना हुआ है।

स्टोरेज और बैटरी भी जबरदस्त

आपको बता दे टेकनो फैंटम के इस मॉडल में आपको 8GB राम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। वही इस फोन में आपको 4000 mAh की शानदार बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस फोन के साथ आपको सी टाइप का फास्ट चार्ज दिया जाएगा जो 45 वाट का है।