नई दिल्ली: Amazon Great Indian Festivsal Sale का लिमिटेड पीरियड ऑफर अपने अंतिम पड़ाव पर है। और इस समय यदि आप स्मार्ट वॉच लेना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है। Fastrack कम्पनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली स्मार्ट वॉच आपको आधे से भी कम कीमत पर मिल रही है। यह ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए बचा हुआ है, यदि इस मौके को चूक गए तो 60% से ज़्यादा का डिस्काउंट आपके हाथ से निकल जाएगा।

Fastrack Smartwatch के बारे में आपको बतादें यह स्मार्ट वॉच देश मे सबसे ज़्यादा बिकने वाली घड़ी है। ऑनलाइन मार्केटिंग साइट Amazon पर ऑफ सीजन में Fastrack के स्मार्टवॉच की कीमत 2799 रुपये रहती है लेकिन Amazon Great Indian Festivsal Sale में यही स्मार्टवॉच 60% के डिस्काउंट के साथ मात्र 999 रुपये में मिल रही है, लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Fastrack स्मार्ट वॉच स्पेसिफिकेशन

Fastrack Smartwatch के फीचर्स के बारे में बात करें ,तो इस स्मार्टवॉच का डिस्प्ले 46.48mm का है। यह स्मार्ट वॉच मेटल बिल्ड के साथ फिजिकल क्राउन का साथ आती है। फास्ट्रेक स्मार्टवॉच की ब्लूटूथ के साथ कनेक्टिविटी मिलती है जिससे आप कॉल रिसीव भी कर सकते हैं और कॉलिंग भी आसानी से कर सकते हैं। दूसरे स्मार्ट वॉच की अपेक्षा फास्टट्रैक स्मार्टवॉच में 85 से ज्यादा सपोर्टिंग स्पोर्ट मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्ट वॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग के कई फीचर्स मिलते हैं।

Fastrack का दावा है Limitless Glide स्मार्टवॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिन का बैटरी बैकअप मिलत है और कॉलिंग के साथ 3 दिनों तक बैटरी नॉनस्टॉप सर्विस देती रहेगी। Fastrack स्मार्ट वॉच को फोन से कनेक्ट करने के लिए Reflex World App स्टॉल करना होगा।