Smartphone Under 20K: स्मार्टफोन मार्किट में कई सारे आ चुके हैं. ऐसे में लोगों को समझ नहीं आता कि वो कौन सा स्मार्टफोन लें और कौन सा स्मार्टफोन ना लें. वैसे भी आज कल लोगों के मन में ये धारणा बन गयी है कि अगर स्मार्टफोन महंगा है तभी आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. अगर आप भी इसी धारणा के बदौलत आगे बढ़ रहे हैं तो आज आपकी ये धारणा बदलने वाली है. आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बतांएगे जो आपके बजट में आएँगे और इसमें फीचर्स भी बहुत अच्छे हैं. आप इन स्मार्टफोन को 20 हज़ार से भी कम दाम पर खरीद लेंगे. तो चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं.

स्मार्टफोन जिनकी कीमत है 20 हज़ार से भी कम

One0 Plus Nord CE2 Lite 5G

यकीन मानिए ये स्मार्टफोन बजट में ही और फीचर्स से भी भरा पड़ा है. इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 64 MP का है. इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ 16 MP का सेल्फ कैमरा मिलता है. इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है. इस फ़ोन की कीमत 18990 रुपए में मिल जाएगा.

Redmi Note 11T 5G

दूसरा स्मार्टफोन Redmi Note 11T 5G. इस स्मार्टफोन में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इसमें पोट्रेट, नाईट मोड , प्रो मोड जैसे कई फीचर्स भी मिलते हैं. इसमें आपको 6.6 इंच का FHD डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है. इस फ़ोन की कीमत 16 999 मिलती है.

iQOO Z6 lite 5G

अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें गेमिंग का बहुत शौक है तो से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता. आपको इस स्मार्टफोन में कलिंग सिस्टम मिलता है.आपको इसमें 50 MP का सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 15999 है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का FHD डिस्प्ले मिलता है.