Realme 12C: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें कम पैसे में ज्यादा चाहिए. अगर हाँ तो आप एक ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ सकते हैं जिस में आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा भी मिले तो ये खबर आपके लिए है. आप Realme 12C फोन को आप खरीद सकते है. असल में यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलेगा. असल में इस फोन में आपको 108MP का कैमरा देखने को मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये आपके बजट में होने वाला है. इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको हैरान कर सकते है. लेकिन इस की कीमत के वजह से आप इसे लेने से हिचकिचाएंगे नही.. इस स्मार्टफोन की कीमत 10000 रुपए है. आप इसे फ्लिपकार्ट जैसे प्लेटफार्म पर ले सकते है. आपको इस स्मार्टफोन का 3GB रैम और 32GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट अन्य डिस्काउंट काटकर मात्र 8000 रुपए की कीमत में आसानी से मिल सकता है.

कैमरा और बैटरी

बात अगर इस Realme 12C मे में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा. आपको इसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी लगाया मिलेगा. आपको इसमें बैटरी बैकअप के लिए 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को भी मिलेगी.

फिचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फिचर्स की करें तो आपको इस Realme 12C मे 6.52 inch की ips lCD डिस्प्ले मिलता है. आपको इसमें MediaTek Helio G35 का प्रोसेसर दिया गया है. असल में यह स्मार्टफोन अच्छी गेमिंग कर सकता है. मान लीजिए अगर आपका फ़ोन कभी पानी में गिर गया तो यह वाटर रेसिस्टेंट है. सोचिए ऐसे में यह फ़ोन आपकी कितनी मदद कर सकता है.