iPhone 16 Series जैसा तुम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में आईफोन की सीरीज को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हालांकि आईफोन केवल भारतीय बाजारों में ही नहीं बल्कि वैश्विक स्तर पर भी एक सबसे प्रचलित मोबाइल फोन कंपनी है। हाल ही में आईफोन में अपने 16 सीरीज को लॉन्च करने की जानकारी दी है।

अगर आप भी एक आईफोन यूजर है जो अपने लिए एप्पल का सबसे लेटेस्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपकी बहुत काम आएंगे। हम आपको बताएंगे कि आईफोन की 16 मॉडल को भारत में कब तक लांच किया जाएगा और आप इसे कैसे खरीद सकते हैं। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि इसकी कीमत क्या है और इसके लिए आपको कितनी EMI की सुविधा मिलने वाली है। 

कंपनी ने बदले कई फिचर्स 

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए पसंद करते हैं तो आपको बता दे कंपनी इस पर आपको अलग-अलग फीचर्स भी दे रही है। सबसे पहले तो इस सीरीज के टॉप में आपको ट्रिपल रियल और बेस मॉडल में आपको ड्यूल कैमरा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा खबरें जो रिपोर्ट के मुताबिक लीक हो रही है उसे अनुसार इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावे एप्पल के इस मॉडल में लाइट मोड को और ज्यादा अपग्रेड किया गया है। 

मिलेंगे बेहतरीन कलर ऑप्शन 

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले कलर ऑप्शन की बात करें तो रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि 16 सीरीज में आपको तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट दिए जायेंगे। कंपनी का कहना है कि इस मॉडल में आपको मिडनाइट ब्लू, सैंडस्टोन और शैम्पेन गोल्ड के कलर ऑप्शन दिए जा रहे हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।  

बैट्री कैपेसिटी भी है लाजवाब iPhone 16 Series

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आईफोन के 15 सीरीज की बैटरी क्वालिटी 3561 mAh की होती है लेकिन जब आईफोन कंपनी अपनी 16 सीरीज को लॉन्च करेगी तो इसमें बैट्री कैपेसिटी को भी बढ़ाया गया है। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 4676 mAh की बैटरी मिलने वाली है। बैट्री कैपेसिटी भी बहुत ज्यादा स्ट्रांग कर दी गई है।