नई दिल्ली यदि आप दशहरे के खास मौके में कम बजट में शानदार फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस समय फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल मे आपको कई मंहगे फोन काफी कम कीमत में मिल रहे है। डिसमे यदि आप सैमसंग, रियलमी, पोको, रेडमी और इन्फिनिक्स के फोन को खरीदजना चाहते है तो इसमें बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। खास बात है कि सेल में दो फोन केवल 7699 रुपये में मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में आप इन डिवाइसेज को बैंक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर में खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं फ्लिपकार्ट की सेल में 10 हजार रुपये से कम कीमत में मिलने वाले फोन की बारे  में..

Redmi 13C

यदि आप इस सेल में Redmi 13C फोन को खरीद रहे है तो फ्लिपकार्ट पर 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 7699 रुपये के करीब की रखी गई है। इस सेल में 1500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा  फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। रेडमी के इस फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल का शानदार। कैमरा देखने को मिलेगा।

Realme c61

यदि आप इस सेल में Realme c61फोन को खरीद रहे है तो फ्लिपकार्ट पर 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 7699 रुपये के करीब की रखी गई है। इस सेल में 500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा  फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। Realme के इस फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ 32 मेगापिक्सल का शानदार। कैमरा देखने को मिलेगा।

Poco M6

यदि आप इस सेल में Poco M6 फोन को खरीद रहे है तो फ्लिपकार्ट पर 5जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 7999 रुपये के करीब की रखी गई है। इस सेल में 500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा  फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। Poco M6  के इस फोन में आपको 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिलेगा।

infinix hot 50

यदि आप इस सेल में infinix hot 50 फोन को खरीद रहे है तो फ्लिपकार्ट पर 5जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 9999 रुपये के करीब की रखी गई है। इस सेल में 1500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा  फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को अनलिमिटेड कैशबैक के अलावा एक्सचेंज ऑफर में आपको 7800 रुपये तक का फायदा हो सकता है। infinix hot 50 के इस फोन में आपको 6.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ  48  मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिलेगा।

Samsung Galaxy A14

यदि आप इस सेल में Samsung Galaxy A14 फोन को खरीद रहे है तो फ्लिपकार्ट पर 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन की कीमत 9999 रुपये के करीब की रखी गई है। इस सेल में 750 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा  फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 5% कैशबैक के अलावा एक्सचेंज ऑफर का फायदा हो सकता है। Samsung Galaxy A14 के इस फोन में आपको 6.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा देखने को मिलेगा।