क्या आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में है जिसमे आपको लेटेस्ट फीचर्स मिल जाए और प्राइस भी काफी कम हो। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही फोन लेकर आये है। जिसमे आपको लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाएगे। लेकिन प्राइस काफी कम होने वाला है। इसके अलावा इन दिनों इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर ऑफर भी चल रहा है। हम जिस फोन की बात कर रहे है वह Poco X6 Neo 5G फोन है। आइये इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Poco X6 Neo 5G फीचर्स

सबसे पहले इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करते है। Poco X6 Neo 5G फोन में आपको दमदार और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाएगे। जैसे की इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले मिल जाती है। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करने वाली होगी। Poco X6 Neo 5G फोन मिडियाटेक dimensity 6080 प्रोसेसर पर चलने वाला होगा। अगर देखा जाए तो इस फोन में आपको प्रोसेसर और डिस्प्ले दोनों ही दमदार मिल रहे है।

Poco X6 Neo 5G कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको बैक साइड 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा सेल्फी खींचने के लिए और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। Poco X6 Neo 5G फोन में आपको 5000 mAh की 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिल जाती है।

Poco X6 Neo 5G कीमत

अगर बात की जाए इस फोन की कीमत के बारे में तो इस फोन की रियल कीमत 14,999 रूपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर ऑफर के चलते यह फोन आपको इससे भी सस्ता मिलने वाला है। अगर आप चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते है तो आपको 1000 रूपये का और एक्स्ट्रा बेनेफिट्स मिल जाता है। इससे आपको यह फोन मात्र 13,999 रूपये में मिल जायेगा। इस फोन में आपको 16 जीबी रैम (8 जीबी इंटरनल और 8 जीबी वर्चुअल) और 128 जीबी का स्टोरेज मिल जाता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप फ्लिपकार्ट पर से फोन खरीद सकते है।