अगर आप काफी सस्ते दाम में 6000 mAh बैटरी और DSLR जैसा कैमरा वाला फोन चाहते है। तो आज हम आपके लिए दमदार और तगड़े लेवल के फीचर्स वाला एक फोन लेकर आये है। यह REDMI 12 5G फोन होने वाला है। इन दिनों REDMI 12 5G पर काफी अच्छा ऑफर चल रहा है। इस वजह से आपको यह फोन काफी सस्ते में मिल जायेगा। अगर आप फोन को ऑफर में लेना चाहते है। तो आपको अमेजन पर से लेना होगा। यह फोन आपको ऑफर में कैसे मिलने वाला है इस बारे में जल्दी से जान लेते है।

REDMI 12 5G फीचर्स

REDMI 12 5G में आपको फीचर्स काफी अच्छे और लेटेस्ट मिलने वाले है। अभी तक इस फोन को काफी अच्छे रिव्यू मिल चुके है। अगर बात की जाए टॉप लेवल के फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको 6.79 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाता है। जो 90 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करने वाला होगा। REDMI 12 5G फोन क्वालकोम स्नैपड्रेगन 4th जनरेशन 2 चिपसेट प्रोसेसर मिलने वाला है। जो इस फोन को काफी स्मूथ चलाने का काम करता है।

REDMI 12 5G कैमरा और बैटरी

इस फोन की ख़ास बात इसका कैमरा ही माना जाता है। यह फोन काफी सस्ता है लेकिन कैमरा काफी तगड़े लेवल का मिलने वाला है। इस फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल जाता है। इसके अलावा सेल्फी खींचने के लिए और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको 8 एमपी फ्रंट कैमरा मिल जाता है। REDMI 12 5G फोन की खास बात यह है की इसमें आपको 6000 mAh की सुपर सॉलिड बैटरी मिल जाती है। जो 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा। कंपनी का दावा है की यह फोन एक घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जायेगा।

REDMI 12 5G  कीमत

वैसे तो इस फोन की रियल कीमत 14,000 रूपये है लेकिन अमेजन पर इन दिनों यह फोन 9000 रूपये की कीमत में मिल जायेगा। अगर आप इस फोन पर बैंक ऑफर का यूज करते है जैसे की कुछ चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते है तो 1000 से 1500 रूपये तक का और बेनेफिट्स मिल जायेगा।