Jio Plan: बहुत सारी टेलीकॉम कंपनी है जो हमेशा अलग अलग रिचार्ज प्लान लेकर आती है. आपको इस रिलायंस जियो की तरफ से एक खास फ्री ट्रायल भी मिलता है लेकिन आपको सिर्फ इस बात का ध्यान रखें है की आपको इस प्लान के ट्रायल के लिए कुछ पैसे डिपाजिट करने होंगे. आपको इसमें एक माह के लिए फ्री डेटा और कॉलिंग साथ में मैसेज कर रही है. इस ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए आपको 7000070000 पर मिस्ड कॉल करना होगा.

जियो के फैमिली प्लान पैक

399 रुपये वाला प्लान

सबसे पहले प्लान की बात करें तो ये 399 रुपये का है. आप इस प्लान को घर के तीन मेंबर्स के साथ जोड़ सकते हैं आपको इस प्लान में 75 जीबी डेटा मिलने के साथ साथअनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं. इस प्लान के साथ आपको सिक्योरिटी डिपॉजिट भी मिलती है.

699 फैमिली प्लान

इस प्लान में आपको सीधा 100 जीबी का डेटा मिलता है. आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. आप इस प्लान को घर के 4 मेंबर्स के साथ शेयर कर सकते हैं. यही नहीं इस प्लान में आपको Netflix और Amazon prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

नोट – आपको इस दोनों प्लान को कराने से पहले इस बात का ध्यान रखना होगा कि ये दोनों प्लान जियो के पहले माह बिलकुल फ्री होंगे. साथ ही आप ये भी जान ले कि ये एक पोस्टपेड प्लान है. आपको इस प्लान का बिल माह के अंत में आएगाा. आपको इस प्लान में टैक्स भी नहीं देना होगा. यही नहीं पहले माह में आपको 500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट करना होता है.