भारत में स्मार्टफोन का बाजार लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी को देखते हुए अब कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को भारत में लांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में मोटोरोला कंपनी ने अपने एक धांसू फोन को भारत में लांच करने का प्लॉन बनाया हुआ है। इस फोन का नाम Moto E32s है। बताया जा रहा है की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ में धाकड़ लुक भी मिलेगा। इस फोन का लुक काफी लोगों को आकर्षित कर रहा है। काफी लोग इस फोन को पसंद कर रहें हैं। आइये अब हम आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Moto E32s के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन तथा आधुनिक फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इसमें 6.5 इंच (16.51 सेमी ) की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 90 हर्ट्स और पिक्सल डेंसिटी 270 PPE है। प्रोसेसर के रूप में इसमें मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा कोर को दिया गया है। एंड्रॉयड V12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह रन करता है। इसका एक वेरिएंट आपको 3 जीबी रैम और 32 जीबी रोम की सुविधा के साथ आता है तथा इसका दूसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम की सुविधा आपको दी जाती है।

Moto E32s के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है। जिसके तहत आपको 16 एमपी, 2 एमपी और 2 एमपी का कैमरा दिया जाता है। 8 एमपी का कैमरा इसमें सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। इसमें आपको पावर के लिए जबरदस्त बैटरी दी गई है। बता दें की सी फोन में 5000 मिलिएम्पीअर की बैटरी को दिया। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके साथ ही आपको 18 वॉट्स का सी-टाइप चार्जर भी दिया जाता है। यह आपको कम समय में तेजी से फोन चार्ज करने में सहायता प्रदान करता है।

Moto E32s की कीमत

इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 8,999 रुपये है। बजट-फ्रेंडली दाम तथा अच्छे फीचर्स के साथ यह फोन आपको दिया जाता है। अतः यदि आप कम दाम में अच्छे फीचर्स वाला फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।