Nokia Vitech Smartphone: क्या आप भी किसी स्मार्टफोन की तलाश में हैं अगर हाँ तो आप नोकिया का ये नया फ़ोन ले सकते हैं. जिस स्मार्टफोन का नाम हम बता रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia विटच. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Nokia Vitech के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7 इंच का डिस्पले भी मिलता है. इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 898+ प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Nokia Vitech की कैमरा और बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. आपको इसमें 7900mAh की बैटरी भी मिलती है.

Nokia Vitech की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 21999 रुपये में मिलेगा. लें असल में इसकी कीमत लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी.