आपको पारा होगा ही की भारत में Samsung के फोन्स को काफी यूज किया जाता है। बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू लुक के कारण इस फोन को पसंद किया जाता है। यदि आप Samsung यूजर हैं तो आपको बता दें की Samsung ने अपने एक जबरदस्त फोन की कीमतें काफी घटा डाली हैं। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A34 5G है। अतः अब आप इसको काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको हम इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको 6.6 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। आप इसमें नेटफ्लिक्स जैसे ऐप FHD+ में देख सकते हैं। वीडियो कंटेंट के लिए इसमें वाइडवाइन एल1 डीआरएम को दिया हुआ है। इसकी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी हुई है। इस फोन को चार कलर ऑप्शन लाइट ग्रीन, ब्लैक, लाइट वायलेट और सिल्वर में खरीद सकते हैं। इसके फ्रेम प्लास्टिक से बने हुए हैं और इसका वजन मात्र 199 ग्राम है। इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB तथा 256GB में पेश किया गया है।

पानी में नहीं होता खराब

आपको जानकारी दे दें की यह फोन पानी में खराब नहीं होता है। इस फोन को IP67 रेटिंग दी हुई है यानी 1 मीटर पानी में आधा घंटा डूबे रहने पर भी यह फोन खराब नहीं होगा। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जो की Galaxy S23 की ही तरह का है। इसकी डिस्प्ले के ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच का पुराना लुक ही मिलता है। इसकी स्क्रीन फ्लैट और चारों ओर पतले बेजल्स हैं।

कम हुए दाम

आपको बता दें की Samsung Galaxy A34 5G के 8GB रैम तथा 128GB स्टोरेज के वेरिएंट को 24499 रुपये में बेचा जा रहा है। जब की इस फोन को 30999 में लांच किया गया था। दूसरी और 8GB रैम तथा 256 GB स्टोरेज के वेरिएंट को 26499 में बेचा जा रहा है। जब की इसको 32999 में लांच किया गया था।

इसके अलावा यदि आप इस फोन की खरीदारी सैमसंग एक्सिस कार्ड से करते हैं तो आपको अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाता है। आप यदि और भी सस्ते में इस फोन को लेना चाहते हैं तो बता दें की इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।