वर्तमान समय में हमारे देश में काफी मोबाइल निर्माता कंपनियों के हैंडसेट सेल किये जा रहें हैं। लेकिन सबसे ज्यादा मोबाइल फोन वे ही सेल होते हैं, जिनकी कीमत किफायती तथा फीचर्स अच्छे होते हैं। यदि आप भी कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। यहां हम आपको वीवो के Vivo Y01Vivo स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। जो की काफी ज्यादा किफायती है तथा जबरदस्त फीचर्स से लैस है।

Vivo Y01 के ख़ास फीचर्स

इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें 6.5 इंच की पावरफुल डिस्प्ले दी हुई है। जिसका रिफ्रेश रेट 60 गीगाहर्टज है। यह फोन काफी हल्का है तथा चलाने में काफी स्मूथ है। इस फोन में स्टोरेज भी काफी अच्छी दी गई है। बता दें की इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा भी दी हुई है। जिसकी सहायता से आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हीलियम p35 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी हुई है।

Vivo Y01 स्मार्टफोन का कैमरा

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा दिया गया है। बता दें की इस फोन में आपको आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हुआ है।

Vivo Y01 के अन्य फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई के अलावा अन्य कई फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी दे दें की यह फोन एंड्रॉयड 11 पर चलता है तथा 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन को इंडिकेट ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है।

Vivo Y01 की कीमत

इस फोन के फीचर्स के हिसाब से इसकी कीमत काफी कम है। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन की कीमत लगभग 9000 रूपये तय की हुई है। यदि आप कम बजट में अच्छे फीचर्स वाला फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन फोन है।