Geyser under 2000: अब तो ठंड शुरू हो गयी है. ऐसे में लोगों ने अपने ठंड का जुगाड़ करना शुरू कर दिया है. कपकपाने वाली सर्दी अब पड़ने लगी है और सीधा सा एक्साम्प्ल है सुबह का पड़ने वाला कोहरा. जी हाँ अब इस ठंड में उठने में इतना आलस लगता है और ऐसे में नहाने में तो हालत खराब हो जाती है. लेकिन अगर आप के पास भी हीटर नही है और आप भी इस ठंड से परेशान हो गए है तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ईयर एंड सेल चल रही है और सेल में ग्राहकों को कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम सस्ते दाम पर घर लाने का मौका मिल रहा है. वहां पर आपको गीजर भी मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

गीजर

सबसे पहला जो आपको ऑफर मिलता है वो है Hindware 3L स्टारोज वाटर गीज़र का. आप अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको इस पर 35% के डिस्काउंट मिलता है. इसी छूट के बाद इस गीज़र को ग्राहक 3850 रुपये के बजाए 2,499 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं. यही नहीं इस गीज़र पर 24 महीने की वारंटी दी जाती है. इसके टंकी पर 5 साल की और इसके हीटिंग एलिमेंट पर 24 महीने की वारंटी मिलती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे Crompton 5 लीटर है. स्पेशल प्राइज़ के तहत आपको इस पर भी 49% के डिस्काउंट मिल रहा है. दरअसल इस गीज़र को छूट के बाद 7,299 रुपये में मिल जाएगा. आपको इस 3,699 रुपये में मिल जाएगा. दरअसल इस गीज़र पर ग्राहकों को 2 साल की वारंटी दी जाने वाली है. आपको इसमें 3000W का हाई क्वालिटी कॉपर हीटिंग एलिमेंट दिया गया है.

तीसरा जो गीजर है वो है Orient इलेक्ट्रिक 3 लीटर इंस्टेंट वाटर गीज़र. ये भी सेल में है और काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ आपको मिल रहा है. आपको इस पर 52% की छूट दी जा रही हैं. जी हाँ इस गीज़र को डिस्काउंट के बाद 5,490 रुपये के बजाए 2,590 रुपये में आप आसानी से खरीद सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इस गीज़र की टंकी पर कंपनी 5 साल की, हीटिंग एलिमेंट पर 2 साल की और प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी दे रही है जो बाकी आपको कहीं नहीं मिलने वाली है.