नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा अब  एक से बढ़कर एक डांसर अपनी अदा का जलवा दिखाते नजर आ रही है। जिन्होंने कम समय में अपनी अदाओं के जलवे से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लगी है। अब सपना चौधरी के बाद गोरी नागोरी के डांस लोगों के दिलों में छाए नजर आने लगे है। उनकी मचलती कमरिया को देख जवान से लेकर बूढ़ों तक में नया जोश देखने को मिलता है। गोरी नागोरी अपने डांस से सीधे सपना चौधरी के साथ मुस्कान बेबी जैसी जबरदस्त डांसरों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों गदर मचा रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी आधी रात में ठंड के समय ऐसे मदमस्त ठुमके लगाती देखी जा रहीं हैं। जिसे देख दर्शक पसीने पसीने हुए जा रहे है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी किस तरह से उछलउछलकर गले से दुपट्टा उतारकर डांस करती नजर आ रहीं हैं। दर्शक भी उनके इस डांस को देखकर मदहोश होते नजर आ रहें हैं।

गोरी नागोरी का धमाकेदार डांस | लोग देखकर दंग रह गये,Gori Nagori Dance Video | New Rajasthani DJ Song

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

गोरी नागोरी अपने बेहतरीन डांस से ज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी की रूप में पहचानी जाने लगी है। गोरी को एरोबिक्स तथा बेली डांस में अच्छी पकड़ रखती हैं। उनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर दर्शक खुद डांस करने लगते हैं। सपना चौधरी के बाद अब गोरी नागोरी का नाम हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में अपनी खास जगह बना रहा है।

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

गोरी नागोरी का डांस का जलवा अब देश मे ही नही विदेशो में भी देखन को मिल रहा है। गौरी ने अपने डांस शो के चलते छोटे पर्दे पर आन वाले रियलिटी शो  बिंग बॉस में भी अपनी खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। वहीं दूसरी और वे लाइव शो के दौरान भी अपने फैंस पर अपना जादू बिखेरती नजर आती हैं।