सर्दी का मौसम आ चुका है। लोगों ने अपने गर्म कपड़े बाहर निकाल लिए हैं। इस सीजन में लोग काफी ज्यादा शॉपिंग भी करते ही हैं। अतः यदि आप लेदर के बने सामान जैसे जैकेट, बेल्ट आदि सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के “दून लेदर हब” पर आपको लेदर से बनी कई चीजें काफी सस्ते में मिल रहीं हैं। यह राजपुर रोड पर स्थित है। ख़ास बात यह है कि यदि यहां से खरीदी गई कोई भी लेदर की जैकेट यदि खराब निकलती है तो आपको 50 हजार रुपये दिए जाते हैं।

इतनी है कीमत

आपको बता दें कि यहां पर आपको बच्चे, बूढ़े तथा जवान सभी लोगों के लिए अलग अलग वैरायटी मिल जाती हैं। इसके अलावा यहां आपको बहुत से डिजाइन भी देखने को मिलते हैं। कीमत की बात करें तो यहां पर बॉयज के लिए 3000 से 6000 रुपये तक की जैकेट आपको मिल जाती हैं। वहीं लेडीज के लिए 2800 से 9000 रुपये तक की जैकेट आपको यहां मिल जाती है।

50 हजार का ईनामी ऑफर

दून लेदर हब के मालिक सानू बताते है कि सर्दियां शुरू होने के बाद में यंगस्टर्स में लेदर को लेकर अलग ही जूनून देखने को मिलता है। लेकिन आजकल बाजार में डुप्लीकेट माल का काफी बोलबाला है। इसी कारण हमने 50 हजार रुपये का चैलेंज खरीदार को दिया है। यदि हमारी दूकान का सामान नकली निकलता है तो हम ग्राहक को 50 हजार रुपया बतौर ईनाम देंगे।

ऐसे पहुंच सकते हैं दून लेदर हब

आपको बता दें कि दून लेदर हब देहरादून में राजपुर रोड पर सचिवालय के सामने शिवा कॉम्प्लेक्स में स्थित है। यहां से घंटा घर की दूरी 2 किमी तथा रेलवे स्टेशन की दूरी मात्र 7 किमी है। यहां पर आप राजपुर जाने वाली सिटी बस से भी जा सकते हैं।