आप जानते ही है की आज के समय में स्मार्टफोन का यूज सबसे ज्यादा हो रहा है। इसी प्रकार से अब लोग स्मार्टवॉच का भी काफी इस्तेमाल करने लगे हैं। इनमें भी आपको फोन्स के कई फीचर्स मिलते हैं। हालांकि महंगी होने के कारण लोग स्मार्टवॉच को खरीद नहीं पाते हैं।

लेकिन यदि आप स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप 5 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसका नाम Fire Boltt Oracle Smartwatch है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलेंगी ये सुविधाएं

इस स्मार्टवॉच में आपको बहुत सी सुविधाएं दी हुई है। जो आपके जीवन को काफी सरल बना देती हैं। बता दें की Fire Boltt Oracle Smartwatch एक ब्रांडेड स्मार्टवॉच है। इसमें आपको बहुत से आकर्षक फीचर्स के साथ कई हेल्थ तथा फिटनेस मोड भी दिए गए हैं। अतः आप मार्निंग वॉक या रनिंग करते समय भी इसका यूज कर सकते हैं। इसमें आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। आप इसको गूगल वॉच एप से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसमें गूगल प्ले स्टोर का भी आनंद ले सकते हैं।

जान लें फीचर्स तथा कीमत

इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें की इसमें 1.95 इंच की एचडी डिस्प्ले दी हुई है। यह 60 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 600 है। 700 इमेज की बैटरी बैकअप इसमने दी हुई है। 8 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप यह प्रदान करती है। नार्मल मोड में यह 36 घंटे का पावर बैकअप देती है। इसके साथ ही इसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स को भी एड किया है। जिसके कारण बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद कर रहें हैं।