वर्तमान समय में सपना चौधरी के बाद डांस इंड्रस्टी में गोरी नागोरी का नाम सबसे ऊपर आता है। राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी ने अपना झंडा हरियाणा डांस इंड्रस्टी में मजबूती से गाड़ रखा है। इसके डांस को देखकर लोग मदहोश होते देखे जाते हैं। बड़ी संख्या में इनके वीडियो भी देखे जाते हैं। काफी लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की आज के समय में दर्शक गोरी नागोरी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। काफी संख्या में लोग इसके वीडियो को देखते हैं। गोरी नागोरी भी अपने फोटोज तहा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिनको इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

जबरदस्त डांस ने मचाया बवाल

आपको जानकारी दे दें की हालही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप गोरी नागोरी को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। गोरी नागोरी के डांस मूव्स देखने लायक हैं। इनके स्टेज तोड़ ठुमके देख दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं। वहीं बुजुर्ग लोग भी डांस करने पर मजबूर होते देखे जा रहें हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहें हैं और काफी लोग कमेंट में गोरी नागोरी के डांस की तारीफ भी कर रहें हैं। लोगों का कहना है की गोरी नागोरी अब सीधे तौर पर सपना चौधरी को टक्कर देती हैं। इस वीडियो को 5 साल पहले Trimurti Cassettes चैनल पर अपलोड किया गया है और अब तक इसको 7.8M views मिल चुके हैं।