Hero कंपनी देश की सबसे पुरानी वाहन निर्माता कंपनी है, जिस पर लोग आज भी आंख बंद करके विश्व करते हैं। इस कंपनी की बाइक को आपने गांव में दौड़ते बहुत देखा होगा, क्योंकि ये वहां की ऊंची नीची सड़को में चलने के लिए बहुत अच्छी है।

इसके अलावा इस कंपनी की बाइक की कीमत भी बहुत कम होती है इसलिए आम लोग इसको आसानी से खरीद सकते हैं। यदि आप भी कम कीमत में एक सस्ती दाम की बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको हीरो की बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Hero Xoom 160 की बाइक काफी धमाल मचा चुकी है, इसकी कीमत कम होने के साथ अच्छा माइलेज देती है। इस बाइक को भारत के सभी युवा पसंद कर सकते हैं। तो चलिए अब आपको इस Hero Xoom 160 के सभी फीचर्स कीमत और परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Xoom 160 इंजन :

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें 156cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 8,000 आरपीएम पर 13.8 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 13.7 एनएम उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस मैक्सी-स्कूटर में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है।

Hero Xoom 160 फीचर :

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने इस स्कूटर में अपनी i3s स्टॉप-स्टार्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक साइलेंट स्टार्टर से दिया गया है, जिससे इसको स्टार्ट करने में आपको कोई परेशानी नहीं आएगी।

Hero Xoom 160 की कीमत

कंपनी की इस शानदार स्कूटर के बारे में बात करें तो इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन एक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत भारत में 1,10,000 से 1,45,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Hero Xoom 160 का डिजाइन

आपको बता दें कि इस स्कूटर में काफी स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन दी जा रही है। कंपनी ने इस स्कूटर को ऑफ रोडिंग के लिए डिजाइन किया है, और यह एक एडवेंचर स्कूटर साबित होगा। इसके अलावा यह स्कूटर बहुत ही अट्रैक्टिव और फ्यूचरिस्टिक है, और साथ में इसके सामने हमें स्टाइलिश स्प्लिट एलईडी हेडलाइट और एक बड़ा विंडशील्ड दिया जा रहा है।