Hero Passion XTec: बाइक आज सबकी एक जरूरत बन गया है. इसलिए तो ज्यादातर लोग ऐसी बाइक खरीदना चाहते है जिसकी कीमत कम हो और माइलेज भी धाकड़ हो. और एक ऐसा ही बाइक लॉन्च होने वाला है. असल में ये नई बाइक हीरो पैशन का नया वर्जन है. पहले भी आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते थे और नए में भी यही हाल है.

जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Hero Passion XTec. इसमें भी आपको पहले के मुकाबले ज्यादा के फीचर्स है. यही नहीं इसमें इंजन भी पहले के मुकाबले धाकड़ मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे फीचर्स की करें तो आपको हीरो की इस बाइक Hero Passion XTec में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, काल एंड एसएमएसअलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर आदि जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

इंजन

आपको इस बाइक में पहले के तुलना में इंजन बेहतर मिलेगा.Hero Passion XTec बाइक में करें तो आपको इसमें 110cc, सिंगल-सिलेंडर, BS6-अनुरूप इंजन मिलता है. असल में इस बाइक में जो इंजन दिया गया है उसे 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके साथ ही साथ आपको इस बाइक के मोटर में आपको 7,500rpm पर 9bhp का पीक टॉर्क और 5,000rpm पर 9.79Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

कीमत

कीमत से पहले माइलेज की बात करें आपको तो यह बाइक आपको 68kmpl तक का दमदार माइलेज मिलेगा. वही अगर हीरो की इस बाइक की कीमत की कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत करीब करीब 74,590 रुपये में मिल जाएगी. यानी ना तो आपको इसमें फीचर्स से कम्प्रोमाइज़ करना है और ना ही इंजन से कोम्प्रोमाईज़ करना है.