नई दिल्ली।  Yo Yo Honey singh: भारत के मशहूर रैपर एंड सिंगर यो यो हनी सिंह न दिनों पने गाने के लिए बल्कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियां में बने रहते हैं। कभी पत्नि के साथ किए अत्याचार को लेकर तो कभी नशे की हालत में मारधाड़ करने को लेक उनकी खबरे सोशल मीडिया पर देखने व सुनने को मिल जाती है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिससे सुनने के बाद आप भी हो जाएगें हैरान।

अभी हाल ही में Gangs of Wasseypur के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा ने हनि सिंह को लेकर खुलासा किया है तो उन्होंने नशे की हालत में कैन सा कांड कर डाला था।

मशहूर रैपर एंड सिंगर Yo Yo Honey Singh के ऊपर उनकी पत्नी ने तलाक से पहले कई गंभीर आरोप लगाए थे। काफी लंबे समय के बाद हनी सिंह अपनी नई एल्बम ग्लोरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस दौरान उन्होंने अपने दोस्त और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। जिसमें उन्होने बताया कि नशे की हालत में किस तरह से उन्होनें सुनील बोहरा को खूनाखच कर दिया था। जिसका मामला तेजी से वायरल हो रहा है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में यो यो हनी सिंह ने बातचीत के दौरान  बताया कि नशे की लत ने उनका करियार पूरा बर्बाद कर दिया। रैपर ने बताया कि शादी के 9-10 महीने काफी अच्छे से बीते थे। वो अपनी मिल रही सफलता को संभाल नहीं सके और नशे में आदी होने से करियर से लेकर परिवार सब खत्म हो गया।

हनी सिंह ने नशे में प्रोड्यूसर के पेट में काट लिया?

यो यो हनी सिंह ने बताया कि नशे की हालत में वो अपने आप को कंट्रोल नही कर पाते थे। ऐसे में उन्होने एक बार अपने सबसे करीबी दोस्त गैंग्स ऑफ वासेपुर के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा को पेट में काफी तेजी के साथ एक बार नही बल्कि 8 बार काटा था।