Horoscope Today 22 November: आज 22 नवंबर है और आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे आपके राशिफल के बारे में. आज का दिन वृषभ और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा होने वाला है. साथ ही आज के दिन चंद्रमा के गोचर से आज सुनफा नाम का योग बन रहा है. चलिए आपको आज आपके राशिफल के बारे में बताते है.

मेष

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज मेष राशि के जातकों के लिए कोई भी काम थोड़ा सतर्क के करना चाहिए. उन्हें कोई भी आर्थिक फैसले सोच समझ के करने चाहिए. आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चे के साथ समय बिता सकते है. आज आप कोई भी फैसले जो आर्थिक हो उसे सोच समझकर ले नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है. आज आपकी किसी बड़े अधिकारी से वाद-विवाद हो सकता है.

वृषभ

अब आते है वृषभ राशि पर. इस राशि के लोगों को आज के दिन कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. आज आपका मन उत्साहित होने वाला है. आपके मन में कोई भी नकारात्मक प्रभाव हो सकता है. आज आपको व्यपार में लाभ के बहुत सारे अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन

इस जातकों को आज के दिन अपने काम पर ज्यादा फोकस करना चाहिए. आप किसी भी दूसरे के सलाह से अपना कोई काम ना करें नहीं तो आपको परेशानी हो सकती है. आज आपको किसी भीमांगलिक कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा.

कर्क

इन जातकों को आज के दिन कोई भी आर्थिक लेन देन सोच समझकर करना चाहिए. आज के दिन हो सकता है आपका मन विचलित हो. आज आपको अपने लव लाइफ में थोड़ा सयंम बरतने की जरूरत है. आप अगर आज के दिन कोई प्रॉपर्टी लेने का सोच रहे है तो आज अच्छे से जांच पड़ताल कर ले. हो सकता है की आज आपका किसी से मन मुटाव हो जाए.

सिंह

आज के दिन आपके अटके काम पुरे हो सकते है. आप आज के दिन अपने क्रोध अपर नियंत्रित करें. आज आपको धैर्य रखने की जरूरत पड़ सकती है. आज आप को कोई महत्वपूर्ण काम सौंपी जा सकती है. आज आपको करियर में बहुत ही फायदा मिल सकता है.

कन्या

आज का दिन इन राशि वालों के लिए काफी अच्छा है. इन्हे आज के दिन सबका सपोर्ट मिलेगा. आज आप कुछ हटकर काम कर सकते है. आपका रिश्ता आअज और भी मजबूत हो सकता है. आपको आज व्यपार में लाभ हो सकता है. हो सकता है आज आपको बहुत ही अच्छी खबर मिले.

​तुला

आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा और खराब दोनों रहने वाला है. आज के दिन पहले इन्हे कोई खुशखबरी मिल सकती है. लेकिन दोपहर के बाद इन्हे मानसिक तनाव देखने को मिल सकता है. हो सकता है आज आपकी कोई प्रिय चीज़ ग़ुम जाए और आप दुखी हो जाए.

​वृश्चिक

आज का दिन इन जातकों के लिए सम्मानजनक रहने वाला है. इन जातकों को शिक्षा और करियर में उन्नति मिलेगी. इन्हे आज के दिन बहुत ही फायदा मिल सकता है. आज इनकी शादी के बात चल सकती है. आज यह घर में आनंद उठा सकते है.

धनु

आज का दिन इन जातकों के लिेए सुखमय रहेगा. आप हो सकता है आज कोई वाहन वैगरह खरीद सके. अगर आपकी तबियत खराब है तो आप की तबियत में आज सुधार हो सकता है. आज के दिन आपको कई सारे सुख साधन मिल सकता है.

​मकर

आज का दिन आपका दिन खतरा वाला हो सकता है आज के दिन थोड़ी सावधानी बरतें. आज आप के कमा अटक सकते है. आज आप अपने आप को होश में रखें . आज कटु शंब्द कम बोले और अपने वाणी पर सयम बरतें

​कुंभ

आज इन जातकों को अपने कार्य में बहुत ही सेरिओस से काम करना चाहिए. आप आज किसी उलझन मेंफंस सकते है. हो शता है आज किसी प्रतियोगी परीक्षा में पास हो सकते है. अगर आप ने कोई भी फैसला पूर्व में लिया है तो हो.

मीन

आग राप इस राशि के जातक है तो आज कोई काम अपने माता पिता के सलाह से करें. ऐसा करने से आपको सफलता मिलेगी. आज का दिन आपके हिसाब से काम करेगा. अगर आप लोन लेना चाहते है तो आपको लोन आसानी से मिल जाएगा.