CMF Phone 1 Price: फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में आपको हर कपंनी के फोन काफी कम कीमत में खरीदने को मिल सकते है फिर चाहे आइफोन की बात हो, या फिर रेडमी या सैमसंग की। इस सेल में इस समय CMF कंपनी के Smartphones पर भी आपको भारी भरकम छूट देखने को मिल रही है जिसे लोग खरीदना काफी पसंद भी कर रहे है। यदि आप भी Nothing के CMF Phone 1 को खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो आइए जानते है इस स्मार्टफोन की खासियते के साथ कीमत के बारे में..

Nothing CMF Phone 1 की कीमत

Nothing CMF Phone 1 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन के दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है यदि आप फ्लिपकार्ट की इस सेल में 6GB RAM 128GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदना पसंद करते है  तो इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ ₹13,999 में खरीद सकते है।

CMF Phone 1 की फीचर्स

CMF Phone 1 के फीचर के बारे में बात करें, तो इस फोन की स्क्रीन 6.67” की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में 6GB RAM के साथ 128GBका इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

CMF Phone 1 Camera

CMF Phone 1 के कैमरे के बारे में बात करें, तो इस फोन के बैक पर 50MP का ड्यूल कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर 16MP का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।

CMF Phone 1 Battery

CMF Phone 1 की बैटरी के बारे में बात करें. तो इस फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाता है। जो की 33 Watt के Fast Charging फीचर को सपोर्ट भी करती है।