Vivo Y36 Smartphone: वीवो का स्मार्टफोन बाकी के स्मार्टफोन से कम नहीं है. इस स्मार्टफोन में आपको बहुत कुछ की टेंशन नहीं होती है. जैसे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स और कैमरा की टेंशन लेने की जररूत नहीं है. अभी हाल ही में इस कंपनी के एक स्मार्टफोन पर बंपर छूट मिल रही है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y36 है. चलिए आपको इस पर मिलने वाली छूट और फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत और ऑफर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹14,999 रुपए है. आपको इस स्मार्टफोन पर 31 % का डिस्काउंट मिलेगा और इस तरह आप 7 हजार रुपये तक की बचा सकते है.

यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते है तो आपको इस पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है. आपको अगर Selected bank Credit and Debit Card से खरीदते है तो आपको 750 रुपये तक का और भी ऑफ दिया जाएगा.

यही नहीं अगर आप चाहे तो आप इस स्मार्टफोन को ₹5,000 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आपको इस स्मार्टफोन पर 11,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. आपको एक्सचेंज ऑफर पर इतनी छूट तभी मिलेगी जब आपका पुराना फ़ोन अच्छे कंडीशन में होगा.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.64 इंच का FHD+ डिस्‍प्‍ले दी गयी है. आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है जो इसे ख़ास बनाता है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात करें तो आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा दिया गया है. आपको इसमें स्‍नैपड्रैगन 680 का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है. आपको इसमें 5000 एमएएच की बैटरी भी मिलती है.