नई दिल्ली। आज देशभर में राखी का त्यौहार बड़े उत्साह से मनाया जा रहा है। बहनें भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध कर भाई से रक्षा का वचन लेती है, बदले में भाई बहनों को शानदार उपहार देते हैं। यदि आप भी अपनी बहनों को उपहार देना चाहते हैं तो इस बार आपके लिए रियलमी सहित कई कंपनियों के शानदार फोन खरीदने का मौका है। आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर realme C53 को खरीद कर बहनों को गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए रक्षाबंधन पर कंपनी आपको शानदार ऑफर दे रही है। दरअसल फ्लिपकार्ट कंपनी पर Flipkart Month-End Mobiles Fest 2023 चल रहा है।

इस फेस्टिवल ऑफर की शुरुआत 25 अगस्त से हुई है जो 31 अगस्त तक चलती रहेगी। रीयलमी भर नहीं इस फेस्टिवल ऑफर में आपको कई और भी कंपनियों के मोबाइल फोन काफी किफायती दाम पर मिल रहे हैं। आपको सुनकर हैरानी होगी इस ऑफर में आप महज 649 रुपये में फोन खरीद सकते हैं। अब आपको बताते हैं इतना सस्ता फोन आपको कैसे मिल सकता है।

realme C53 की कीमत और मिलने वाला Discount

realme C53 फोन जिसमें कंपनी (64GB स्टोरेज और 6GB RAM दे रही है ये फोन फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹10,999 में मिल रहा है। यानी इस फोन पर आपको सीधे-सीधे आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं आपको इसके अलावा कई बैंको के ऑफर्स भी मिल सकते हैं। यदि HDFC और SBI Bank Credit Card के माध्यम से आप ये फोन लेते हैं तो आपको इसके अलावा 10% का अलग से डिस्काउट मिल सकता है। इतना ही नहीं आपको ये पेमेंट एक साथ नहीं देना है, ये आपको मंथली ₹387 की EMI पर मिल सकता है। यानी आपके पास फोन भी होगा और जेब से एक साथ पैसा भी नहीं लगाना पड़ेगा।

आपके पास Exchange में भी नया हैंडसेट खरीदने का मौका है। इसके लिए आपको 10,350 रुपए तक की भारी-भरकम छूट मिल सकती है। लेकिन इस स्कीम का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन का होगा। और फोन ज्यादा पुराना भी नहीं होना चाहिए। इस स्कीम की सबसे बड़ी बात यह है कि आपको एक्सचेंज ऑफर में 1 साल की वारंटी भी मिलेगा।

realme C53 की विशेषता

यदि इस फोन के स्पेसिफिकेशन को देखें तो इस फोन में आपको 6.74 Inch HD Display मिलेगा। फोन में सबसे पहले कैमरा क्वालिटी देखा जाता है। तो आपको बतादें इस फोन में आपको 108MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा मिलता है। इसके अलावा यदि आप को सेल्फी का शौक है तो आपको इस फओन में 8MP Front Camera मिलेगा। लंबी दौड़ के लिए कंपनी इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दे रही है।