Samsung Galaxy S23: मोबाइल कंपनी का प्रचार करने का तरीका काफी अलग होता है. ऐसे में देखा जाए तो Independence Day आ रहा है. ऐसे में सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स की कीमत को अचानक से कम कर दिया है. जी हाँ कंपनी ने फ्रीडम सेल की घोषणा आख़िरकार कर दी है. ये सेल 31 अगस्त तक चलने वाली है. जी हाँ सैमसंग ने छूट वाले स्मार्टफोन की एक शानदार सीरीज पेश की है जहाँ पर आपको किसी एक स्मार्टफोन पर नहीं बल्कि कुछ कुछ स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा. चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में बताते है की आखिर किन पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

Galaxy S23 Ultra

आपकी जानकारी के लिए बता दे सैमसंग के इस स्मार्टफोन का भूत तो आज भी लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. दरअसल Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,12,999 रुपये है. असल में यह शानदार डिजाइन, धुआंधार कैमरा और गजब का डिस्प्ले भी देखने को मिलता है. आपको इस फोन पर 8 हजार रुपये की छूट और 65,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. अगर आप पूरा एक्सचेंज ऑफर लेते हैं तो फोन की कीमत आधी से कम हो जाएगी.

Galaxy S22 Series

बात अगर सैमसंग के दूसरे फ़ोन की करें तो Galaxy S22 Series का क्रेज लोगों में आज भी है. बात अगर कीमत की करें तो इसकी शुरुआत 1 लाख रुपये से ही शुरू होने वाली ही. इसमें आपको पावरफु डिस्प्ले और बेहतरीन कैमरा दिया गया है. इस फोन पर 5 हजार रुपये की छूट और एक्सचेंज बोनस मिलता है.

Galaxy Z Fold5

असल में Galaxy Z Fold5 पर भी आपको 3 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत 149,999 रुपये है. वहीं आपको इस Galaxy Z Flip5 पर 3 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट के बाद आप इस फ़ोन को 77,999 रुपये में अपना बना सकते है.

Galaxy A Series

बता दे की Samsung Freedom Sale में Galaxy A Series पर भी आपको ताबड़तोड़ डिस्काउंट्स मिल रहे हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत 12,649 रुपये है जिस पर आपको और भी छूट मिल जाएगी.