SR Portable Solar Generator: आज कल के टाइम में बिजली न सबको परेशान कर रखा है. क्या शहर और क्या गांव. बिजली की कटौती से तो सभी परेशान है. ये समस्या गर्मी में बहुत ज्यादा बढ़ जाती है. ऐसे में लोगों को पास जेनरेटर या इन्वर्टर के पास लगाना ही एक ऑप्शन है. जिस की बात हम कर रहे है उसका नाम SR Portable Solar Generator है. इसकी कीमत भी आपके बजट की है. ऐसे में आप इससे आसानी से अपनी समस्या दूर कर सकते है.

SR Portable Solar Generator

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस जेनरेटर में सब कुछ मिलेगा. जी हाँ सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इसे खरीदने के लिए कही भी दूर जाने की जरूरत नहीं है. जी हाँ आप चाहे तो आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. यही नहीं इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. अब बात अगर कीमत की हो रही है तो आपको बता दें कि इस जनरेटर की कीमत सिर्फ और सिर्फ 17999 रुपए है. आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. यही नहीं इसका आकार भी बहुत छोटा है. इसे पकड़ने के लिए आपको इसमें एक हैंडल भी दिया गया है. आप चाहे तो इसको एक स्थान से दूसरे स्थान तक आसानी से ले भी जा सकते हैं. यही नहीं आपको जिस स्थान पर भी बिजली की जरुरत है आप इसको वहीं पर आसानी से ले जा सकते हैं. आपको इसमें एडवांस सर्किट डिजाइन भी दिया गया है जो की इसको काफी यूनिक बनाता है.

मिलेगी 25 घंटे तक बिजली

बता दें कि इस सोलर जेनरेटर को आप एक साथ 25 घंटे तक लगातार यूज़ कर सकते है. इसके लिए आप LED बल्ब भी जला सकते हैं. यही नहीं अगर आपको टेबल फैन चलाना है तो आप 2 घंटे तक टेबल फैन चला पाएंगे. यही नहीं आप इससे 3 घंटे तक टीवी को भी चला सकते हैं. आप 4 घंटे तक लैपटॉप को सप्लाई कर सकते है.