Free Jio Mobile Yojana: सरकार सभी लोगों की खास मदद कर रही है. अभी हाल ही में पुरे भारत को डिजिटल रुप से आगे बढ़ाने के लिए और भारत को इसमें जोड़ने के लिए सरर मुफ्त में फ़ोन भी दे रही है. जी हाँ सूत्रों के हिसाब से खबर आ रही है की सरकार महिलाओं को डिजिटल दुनिया से जोड़ने के लिए और नई तकनीक सीखने की इच्छुक महिलाओं को मुफ्त में जियो मोबाइल बांटने का काम कर रही है. आप भी इस योजना का लाभ उठा सकते है.

जानिए क्या लाभ होगा फ्री जियो मोबाइल योजना से

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस योजना के तहत महिलाओं को मुफ्त में मोबाइल दिया जाएगा. यही नहीं मोबाइल के साथ साथ सरकार मोबाइल चलाने के लिए मुफ्त इंटरनेट भी देगी, जो बिना किसी रिचार्ज के मोबाइल पर चलेगा. बस इस योजना का लाभ उठाने के लिए महिलाओं को Free Jio Mobile Yojna पंजीकरण कराना होगा और उसके महिलाओं को मोबाइल दिया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये सबसे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा शुरू किया गया की महिलाओं के लिए मुफ्त मोबाइल योजना लायी जाए.

धीरे धीरे अब इस योजना को राज्य के कई सारे लोग अपना रहे हैं. इससे महिलाएं सशक्त और स्वतंत्र होंगी. यही नहीं इस योजना से महिलाएं स्मार्ट भी बनेगी. इस से वो पूरी दुनिया से जुड़ पाएंगी.