Cheapest Winter Clothes: दिल्ली भारत की राजधानी है. यहाँ पर सब घूमने की इच्छा रखते हैं. भारत के लगभग सभी लोग इस बात को जानते है की आप यहाँ पर सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं. यही नहीं शॉपिंग के लिए यहां के कुछ मार्केंट बहुत ज्यादा पॉपुलर है. अगर आप दिल्ली में शॉपिंग करेंगे तो ये किसी एडवेंचर से कम नहीं है. इस बार तो उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी ने लोगों को परेशान कर दिया है. ऐसे में लोग सर्दियों के कपड़ों की खरीददारी के लिए सस्ते मार्केट ढूंढ रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी सस्ते मार्केट की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे की आप कैसे कंबल खरीद सकते है वो भी सस्ते में.

कंबल मार्केट

आपकी जानकारी के लिए बता दे दिल्ली के सीलमपुर में दिल्ली का सबसे बड़ा कंबल मार्केट लगता है. जी हाँ जहां पर पूरे देश से लोग गर्म कंबल खरीदने आते हैं. इस की सबसे खास बात तो यह है कि इस मार्केट में आप किलो के भाव में कंबल खरीदते हैं.

मिलेंगे 99 रु. में कंबल

आपको जानकर हैरानी होगी की इस मार्केट के दुकानदार ने खुद इस बात बताया है कि यहां आपको यहाँ कंबल मात्र ₹99 रुपए से मिलने शुरू हो जाएगा. यहाँ पर आपको ज्यादा से ज्यादा ₹3000 तक जाता है. यही नहीं वहां पर आपको ₹200 किलो से लेकर के ₹280 तक बढ़िया और मुलायम कंबल मिल जाता है. यहाँ पर आपको दर्जनों कंबल की दुकानें मिल जाएंगी और अच्छे और सस्ते में कंबल मिल जाएंगे.

मार्केट तक ऐसे पहुंचे

असल में अगर आप भी इस कंबल मार्केट में पहुंचना चाहते है तो इसके लिए ये जान लीजिये की ये मार्केट पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर मार्केट में बसा हुआ है. यहाँ तक पहुंचने के लिए आप मेट्रो का इस्तेमाल कर सकते है. इस मार्केट के सबसे नजदीकी मेट्रो स्टेशन सीलमपुर मेट्रो स्टेशन है. दरअसल सीलमपुर मेट्रो स्टेशन से बाजार की दूरी मात्र 200 मीटर की है.