Office Vastu Tips:ये बात तो हम सब जानते हैं की वास्तु शास्त्र हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है. दरअसल हिन्दू धर्म में ये मान्यता है की इसका पालन करने से सुख-शांति बनी रहती है साथ ही इससे आप अपनी आर्थिक स्थिति सुधार सकते है. यही नहीं आज हम आपको बतांएगे की आप कैसे वास्तु शास्त्र की मदद से ऑफिस में बडकत ला सकते हैं. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल मं बताते ह.

ऑफिस का वास्तु टिप्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे वास्तु शास्त्र के हिसाब से आपको अपने ऑफिस के डेस्क पर बांस का पौधा रखना बहुत शुभ मानते हैं. इस बांस के पौधे से ऑफिस में पॉजिटिविटी बनती है. इससे आपके ऑफिस में नेगेटिविटी दूर रहती है.

यही नहीं इस वास्तु शास्त्र के हिसाब से आपको इस ऑफिस डेस्क पर क्रिस्टल धातु को उत्तर-पूर्व दिशा में रखना चाहिए. इसको रखने से ऑफिस में बडकत होती है. अगर आपके ऑफिस में बार बार काम आ के रुक जा है है तो आपको वास्तु शास्त्र के हिसाब से इस पौधे को रखना चाहिए.

यही नहीं अगर आपको अपने ऑफिस में बडकत चाहिए तो आपको हमेशा डेस्क पर सिक्को से भरा जहाज रखना चाहिए. इस के वजह से आपके तरक्की के द्वार खुलते हैं और करियर में ग्रोथ भी होती है. इस से आपके ऑफिस में सकारात्मकता भी बनी रहती है.

आप सब ने सुना होगा की ऑफिस डेस्क पर भगवान गौतम बुद्धि की मूर्ति रखना अच्छा होता है. दरअसल मान्यता के हिसाब से आपको तनाव दूर रहना चाहिए और इससे आपकी मानसिक शांति बनी रहती है. इसके रखने से काम में एकाग्रता भी बना रहता है.