Infinix Hot 30i जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में इंफिनिक्स के मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसकी खासियत मुख्य रूप से इसकी बजट फ्रेंडली कीमत है। हाल ही में इंफिनिक्स में अपने नए मॉडल की मात्रा ₹7000 में लॉन्च किया है।

अगर आप अपने लिए बेहतरीन स्टोरेज वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो Infinix का यह शानदार फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। इस मॉडल में आपको 50 MP का दमदार कैमरा दिया जाएगा। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Infinix Hot 30i storage 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई डीटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 16GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाली है। वहीं अगर आप चाहे तो इसकी स्टोरेज को एक टेराबाइट तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं। अपनी स्टोरेज की वजह से भी यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। 

बैटरी क्वालिटी भी है जबरदस्त 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको g37 का शानदार प्रोसेसर मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000 mAh की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 10 W का फास्ट चार्ज भी आपको दिया जाएगा। 

कीमत भी है बजट में 

वहीं अगर हम बात करें कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स की तो आपको बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र ₹7000 निर्धारित की गई है। हालांकि इसकी असल प्राइस ₹9000 है मगर कंपनी आपको इस पर ₹2000 का बेहतरीन डिस्काउंट प्लान दे रही है। फिलहाल मार्केट में एक अच्छा 5G फोन इससे कम बजट में नहीं मिलने वाला है।